Starmaker app कस्टमर care executive बनकर ठगने की कोशिश -2

Unique Visitors 3388
Page-views 5548

Starmaker मे फ्री अकाउंट के अलावा एक VIP ऑप्शन होता है जिसके लिए कुछ पैसे लगते हैं । मेरा दोस्त रवि (बदला हुआ नाम )गाने का बड़ा शौकीन है। और वो दो तीन मोबाइल डिवाइस पर अलग अलग starmaker अकाउंट बना कर रखता है ।

एक मोबाइल डिवाइस पर उसने VIP अकाउंट रखा था जिसका वह एक साल से use नहीं कर पा रहा था क्यूंकी वो डिवाइस उसकी पत्नी के पास चला गया था ।उसकी पत्नी के मोबाइल डिवाइस मे starmaker इन्स्टाल था और वो VIP अकाउंट था। साथ ही उसमे renewal पेमेंट के लिए डेबिट कार्ड डिटेल्स saved था जिसको रवि हटाना भूल गया था। एक साल का VIP वैलिडिटि खत्म होने के बाद फिर से वो अकाउंट ऑटो renew हो गया। जिसका मैसेज रवि कि पत्नी ने रवि को दिखाया। अब रवि परेशान हो गया क्यूंकी उसने एक साल से अपनी पत्नी के पास मोबाइल चले जाने कि वजह से वो अकाउंट नहीं यूज़ कर पाया था और वही अकाउंट फिर से renew हो गया। रवि ने starmaker के कस्टमर care का नंबर इंटरनेट पर ढूँढने की कोशिश की।

Starmaker मे फ्री अकाउंट के अलावा एक VIP ऑप्शन होता है जिसके लिए कुछ पैसे लगते हैं । मेरा दोस्त रवि (बदला हुआ नाम )गाने का बड़ा शौकीन है। और वो दो तीन मोबाइल डिवाइस पर अलग अलग starmaker अकाउंट बना कर रखता है । एक मोबाइल डिवाइस पर उसने VIP अकाउंट रखा था जिसका…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »